वैलेंटाइन डे पर पति राज कौशल को याद कर नम हुईं मंदिरा बेंदी की आंखें, शादी की तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''आज हमारी 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी होती''

2/14/2022 12:34:31 PM

मुंबई: आज यानि 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे है। आज प्यार, मोहब्बत का दिन का है।  इस खास दिन पर हर कोई अपने 'खास' से प्यार का इजहार कर रहा है। आम जनता से लेकर बाॅलीवुड में भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। बाॅलीवुड के न्यूलीवेड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, मौनी राॅय-सूरज समेत कई स्टार्स इस दिन को बेहद स्पेशल अंदाज में मना रहे हैं लेकिन ऐक्ट्रेस मंदिरा बेद के लिए आज का दिन किसी बुरे सदमे से कम नहीं है।

PunjabKesari

आज उनकी वेडिंग ऐनिवर्सिरी भी है लेकिन पति राज कौशल के बिना ये दोनों ही सेलिब्रेशन अधूरे हैं। राज कौशल का बीते साल हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए थे। वैसे तो मंदिरा धीरे-धीरे इस गम से उभर गई हैं लेकिन आज एक बार फिर उनका दिल टूट गया है।  

PunjabKesari

मंदिरा बेदी ने राज कौशल संग शादी की फोटोज शेयर की हैं।ये कपल साथ में बेहद प्यारा लग रहा है, लेकिन दुख की बात ये है कि आज शादी की 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी पर राज इस दुनिया में नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'आज हमारी शादी की 23वीं सालगिरह होती।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग में #ValentinesDay लिखा है और टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी बनाया है।

PunjabKesari


राज कौशल फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे।मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। साल 2011 में उनके बेटे वीर का जन्म हुआ। 2013 में दोनों ने बेटी को गोद लेने के लिए अप्लाई किया और साल 2020 में उन्होंने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया। 30 जून 2021 को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। अब मंदिरा अपने दोनों बच्चों का ध्यान रख रही हैं और उनके साथ जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News