'आपके बिना 365 दिन हो गए...राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं पत्नी मंदिरा बेदी, यूं दी पति को श्रद्धांजलि

6/30/2022 11:45:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक औरत के लिए जिंदगी में पति को खोने के गम से बड़ा कोई और गम नहीं होता। दुनिया में भले ही उसे कई खुशियां मिल जाएं, लेकिन  पति के खोने का गम कभी कोई चीज कम नहीं कर सकती। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के साथ है। भले ही वो दुनिया के सामने मुस्कुराकर पेश आती हों, लेकिन पति राज कौशल के निधन का दर्द कहीं न कहीं उनके चेहरे पर झलक ही आता है। आज प्रोड्यूसर राज कौशल का निधन हुए एक साल हो गया है और इस मौके पर उनकी पत्नी मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है।


मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा- 'आपके बिना 365 दिन हो गए.' इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी लगाई है। इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मिस यू राज.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


इसके अलावा मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति राज कौशल की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके सामने फूल और जलती हुई कैंडल रखी दिखाई दे रही हैं।

 

इस पोस्ट को देख फैंस खूब भावुक हो रहे हैं और राज कौशल की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर रहे हैं।

 


बता दें, मंदिरा बेदी ने साल 1999 में राज कौशल संग शादी रचाई थी। शादी के बाद 2011 में कपल ने बेटे वीर का स्वागत किया और 2020 में उन्होंने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था। दोनों अपने बच्चों के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे थे, लेकिन अफसोस 30 जून, 2021 में राज कौशल का अचानक निधन हो गया। उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। पति को खोने के बाद मंदिरा काफी टूट गई थीं और बाद में उन्होंने बड़ी मजबूती के साथ खुद को संभाला और अपने परिवार के लिए आगे बढ़ीं।

  

Content Writer

suman prajapati