Video: घर की सीढ़ियों पर मंदिरा का जबरदस्त वर्कआउट, 47 की उम्र में देती हैं एक्ट्रेसेस को मात

8/26/2019 12:50:51 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी टीवी एंकरिंग स्टाइल के लिए मशहूर हैं। अपने फिल्मी करियर के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मंदिरा इंडस्ट्री की फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह आए दिन अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं।

47 की मंदिरा फिटनेस के मामले में आज की हीरोइनों को टक्कर देती हैं। अपने आप को फिट रखने के मंदिरा घंटो कर जिम में पसीना बहाती हैं। हाल ही में मंदिरा ने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मंदिरा स्पोर्ट्स ब्रा और शाॅर्ट्स में हाॅट लुक में दिख रही हैं।

शेयर की इस वीडियो में एक्ट्रेस सीढ़ियों पक चढ़ते उतरते दिख रही हैं। मंदिरा का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि मंदिरा सोशल मीडि‍या पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्‍छी है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा ने फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल से साल 1999 में शादी कर ली थी। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं। मंदिरा का एक बेटा है जिसका नाम वीर है। 

काम की बात करें तो मंदिरा ने टीवी सीरियल 'शांति' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह बॉलीवुड की हिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा जल्द ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो में नजर आने वाली हैं। फिल्म में नील नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 29 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sundayworkout means it’s mandatory that I give kisses along the way during my workout!! 🥰😘 Wait for ittttttttt.......!!! . . #day15 #wod 20 mins elliptical trainer 15flights of steps 5 mins free squats X 2 . . #day15 #100daychallenge #100daysofhealthyliving #nobhay #getfitwithmandy @reebokindia #mandirabedi

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on Aug 25, 2019 at 2:09am PDT

 

 

Smita Sharma