पति के बिना मंदिरा की पहली दीवाली:बेटे-बेटी संग त्योहार सेलिब्रेट करने पहुंची मंदिर-गुरुद्वारे,हर गम भुला यूं रख रहीं हैं बच्चों की खुशियों का ख्याल

11/6/2021 1:21:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 4 नवंबर को देशभर में दीवाली की खूब धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक ने इस खुशियों और रोशनी के त्योहार को अपने अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी इस त्योहार को अपने बच्चों के साथ गुरूद्वारे और मंदिर जा कर सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

PunjabKesari


मंदिरा बेदी की पति के बिना ये पहली दीवाली है। इस साल जून के महीने राज कौशल का निधन हो गया था, जिसके बाद वो अकेले ही अपने बच्चों और परिवार की देखभाल कर रही हैं। वो अपने बच्चों की खुशी के लिए सबकुछ करती हैं। वहीं दीवाली के मौके पर एक्ट्रेस अपने बेटी तारा बेदी और बेटे वीर के साथ मंदिर और गुरूद्वारे माथा टेकने पहुंची। 

PunjabKesari


गुरूद्वारे से तस्वीर शेयर की गई तस्वीर में मंदिरा अपने दोनों बच्चों के साथ सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- इस त्योहारी सीजन में गुरुद्वारा की यात्रा आपका उत्साह बढ़ा सकती है। आप सभी को मेरी और मेरी तरफ से दीपावली की शुभकामनाएं।


View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इसके अलावा मंदिरा ने मंदिर दर्शन के बाद की तस्वीरें भी शेयर की, जिसमें वो साड़ी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अन्य एक तस्वीर में वो दोनों बच्चों संग हंसते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- अपने दल को नववर्ष पर मंदिर और गुरुद्वारे की यात्रा के लिए ले गई। मैंने अपने प्यारे दोस्त द्वारा दी एक सुंदर साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari


इन तस्वीरों में मंदिरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान के पीछे पति को खोने का दर्द छिपा नजर आ रहा है।


मालूम हो, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल 30 जून को निधन हो गया था। उनकी मौत अचानक हार्ट अटैक के कारण हुई थी। पति के अचानक निधन से एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं, लेकिन जल्द ही उन्होंने मजबूती के साथ अपनी फैमिली को संभालना शुरू कर दिया। फैंस उनकी ऐसी हिम्मत पर खूब नाज करते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News