शादी की 23वीं सालगिरह पर पति राज को याद कर भावुक हुई मंदिरा बेदी, टूटे हुए दिल के साथ शेयर की साथ बिताए पलों की तस्वीरें

7/15/2021 1:24:50 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और उनके पति राज कौशल की शादी की आज 23वीं सालगिरह है। अफसोस है कि एक्ट्रेस के पति अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस अवसर पर मंदिरा ने टूट दिल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ एक भावुक नोट लिखा है। 


मंदिरा ने पति के साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में मंदिरा पति की बाहों में नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में दोनों हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीर मंदिरा की पिछली शादी की सालगिरह की है। जब दोनों ने केक काटकर अपनी सालगिरह सेलिब्रेट की थी। तस्वीरें शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- एक दूसरे को जानने के 25 साल और हमारी शादी को 23 साल, सभी संघर्षों से गुजरते हुए, हर सफलता और असफलता से गुजरते हुए...।' मंदिरा बेदी की शादी को जहां 23 साल हो गए, वहीं उनकी मुलाकात को 25 साल पूरे हो गए। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें इससे पहले मंदिरा ने 'मिस यू राजी' लिखकर पोस्ट किया था। मंदिरा ने साल 1999 में राज से शादी की थी। दोनों का एक बेटा वीर है। 2020 में कपल ने 4 साल की बच्ची गोद ली थी। जिसका नाम उन्होंने तारा रखा। 30 जून को दिल का दौरा पड़ने से राज का निधन हो गया। 

Content Writer

Parminder Kaur