गोद ली हुई बेटी तारा को पापा जैसा प्यार देने की हर कोशिश कर रही हैं मंदिरा बेदी, बर्थडे पर तस्वीरें शेयर कर यूं लुटाया लाडली पर प्यार

7/28/2021 5:19:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी पति राज कौशल के निधन के बाद अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। भले ही वह अपने बच्चों के लिए पिता की कमी को पूरा नहीं कर सकतीं, लेकिन उन्हें वैसा माहौल देने की पूरी कोशिश कर रही हैं। आज मंदिरा और राज की बेटी तारा का बर्थडे है, जिसे कपल ने चार साल पहले गोद लिया था। 28 जुलाई को तारा पूरे पांच साल की हो गई हैं। इस मौके पर उनका मां मंदिरा ने बेटी के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 


मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी तारा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। कई तस्वीरों में वह अपने पिता और भाई के साथ भी दिखाई दे रही हैं। बेटी के साथ कई प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा, ‘28 जुलाई! आज तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है। प्यारी प्यारी तारा.. और इसलिए हम आज आपका जन्मदिन मना रहे हैं। यह आपका 5वां जन्मदिन है, मेरे बच्चे। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)


मंदिरा का ये पोस्ट फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आम यूजर्स से लेकर कई स्टार्स उन्हें बेटी के जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 


बता दें, इसी साल 30 जून को मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था। उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। पति के यूं अचाुनक दुनिया से चले जाने के बाद वह काफी अकेली पड़ गईं हैं, लेकिन वह अपनी जिंदगी में मजबूत बनने की हर कोशिश कर रही हैं। वह अपने बच्चों को हर खुशी देने की पूरी कोशिश कर रही हैं और फैमिली का भी पूरा ध्यान रखती हैं।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News