Latest Pics: न्यूलीवेड मौनी संग उनके पति की गालों पर Kiss करती नजर आईं BFF मंदिरा बेदी, सीढ़ियों पर बैठ कपल संग दिए मस्ती भरे पोज

1/27/2022 12:20:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय 27 जनवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध गई है। वहीं अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी अटैंड करने पहुंची एक्ट्रेस मंदिरा बेदी भी वहां खूब रंग जमा रही हैं। हाल ही में उन्होंने शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके कपल के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों को मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''मेरे पसंदीदा लोगों मिस्टर एंड मिसेज नांबियार के साथ होने और रोमांचित होने के लिए एक्साइटड!! ❤️🙌🏽खूबसूरत सेरेमनी!
आई लव यू मौनी रॉय एंड सूरज नांबियार।''


इन तस्वीरों में मंदिरा बेदी न्यूलीवेड कपल के साथ मस्तीभरे पोज देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में सीढ़ियों पर बैठीं मौनी और मंदिरा सूरज की गालों पर किस करती दिख रही हैं तो दूसरी में दोनों बीच में बैठे सूरज की बाहों पोज दे रही हैं।

 

अन्य तीसरी तस्वीर में मंदिरा खूब मस्ती के मूड में दिख रही हैं और हाथ उठाकर हंसते हुए पोज दे रही है। इस दौरान सूरज-मौनी का भी मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस न्यूलीवेड कपल के साथ मंदिरा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उन्हें शादी की बधाईयां भी दे रहे हैं।


बता दें, इससे पहले भी मंदिरा बेदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मौनी रॉय की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं।

 

Content Writer

suman prajapati