मंदिरा बेदी ने साड़ी लुक में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल देख खुश हुए फैंस

8/5/2021 1:27:23 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस पति राज कौशल के निधन के बाद खुद को मजबूत करने की कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के लिए स्ट्रॉन्ग बन रही है। मंदिरा इन गम से बाहर निकलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। एक्ट्रेस अपनी और परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में मंदिरा पीच साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हेवी नेकलेस पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मंदिरा बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस के चेहरे की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है। तस्वीर शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- 'जिन्हें जरूरत है उनके लिए कुछ प्यार और पॉजिटिविटी भेज रही हूं'। इसके अलावा मंदिरा ने #beginagain #nirbhaunirvair हैशटैग्स के जरिए 'बिना डर के नई शुरुआत' करने की बात कही है। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें 30 जून को मंदिरा के पति राज कौशल का निधन हो गया था। राज के निधन से पहले कपल ने दोस्तों संग खूब पार्टी की थी। पति के निधन से एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थी। अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस खुद को इस दुख से बाहर निकलने की कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस खुद को और बच्चों को संभाल रही है।

Content Writer

Parminder Kaur