पति राज कौशल की यादों में खोईं मंदिरा बेदी, निकनेम के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर

7/6/2021 9:12:10 AM

मुंबई:एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की लाइफ  उस समय उथल पुथल हो गई जब उनके पति राज कौशल ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया।  पति के अचानक इस तरह से जाने के के बाद वह टूट गईं। हालांकि उनके दोस्त उन्हें लगातार संभालने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह इस दुख से उबर सकें।

PunjabKesari

वहीं अब मंदिरा बेदी सोशल मीडिया के जरिए अपने पति राज कौशल को याद कर रही हैं। मंदिरा ने  सोमवार रात अपने ट्विटर अकाउंट पर  पति के साथ खुशनुमा पलों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह राज कौशल संग मस्ती करती हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

तस्वीर के साथ उन्होंने-'आरआईपी मेरे राजी।' इसके साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी बनाई है। इससे पहले मंदिरा ने राज कौशल के साथ बिताए हसीन समय की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की थीं। इन तस्वीरों के साथ मंदिरा ने कैप्शन में टूटे दिल का इमोजी बनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने हाल ही इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी तस्वीर डिलीट कर दी थी। पहले जहां उनकी प्रोफाइल पर उनके हंसते हुए की तस्वीर थी। वहीं अब उन्होंने इसे ब्लैक कर दिया है। 

PunjabKesari

राज कौशल ने 30 जून को 49  की उम्र में अंतिम सांस ली थी। सुबह के वक्त राज कौशल को हार्ट अटैक आया था।  मंदिरा उन्हें अस्पताल ले जा रही थीं कि रास्ते में ही उनका निधन हो गया। उनके दोस्त सुलेमान मर्चेंट के मुताबिक, राज को 30-32 की उम्र में एक बार हार्ट अटैक हो चुका था। मंदिरा के घर पर शनिवार को राज कौशल के लिए प्रेयर मीट रखी गई। राज कौशल की प्रेयर मीट में मौनी राय, आशीष चौधरी की वाइफ और विद्या मालवड़े सहित तमाम स्टार्स उनके घर पहुंचे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News