हाथ में पूजा की थाली..गले में हार मंदिरा बेदी के बच्चों ने यूं मनाया ''Bhai Dooj'', भाई-बहन की तस्वीरों पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

11/7/2021 10:30:52 AM

मुंबई: देशभर में शनिवार को भाई और बहन के प्यार के प्रतीक का पर्व भाई दूज मनाया गया। बी-टाउन स्टार्स ने भी इस फेस्टिवल को अपने भाइयों के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने भाई के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस को भाई दूज की बधाईयां दी।

वहीं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने भी अपने बेटे वीर और बेटी तारा के भाई दूज सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में तारा पूजा की थाली थामें नजर आ रही हैं। वहीं वीर ने अपना एक हाथ बहन के गले में डाल रखा है। 

वीर और तारा फूलों की माला पहने कैमरे में पोज दे रहे हैं। तस्वीर के साथ हे बिग बद्र लिखा उसके साथ हार्ट इमोजी बनाई है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरे के सामने देख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हैप्पी भाई दूज लिखा है।

लुक की बात करें तो वीर पिंक कुर्ते में दिख रहे हैं। वहीं तारा कलरफुल सलवार सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। भाई-बहन की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

दीवाली के शुभ दिन पर मंदिरा वीर और तारा को आशीर्वाद दिलाने के लिएगुरुद्वारा और मंदिर ले गई।तीनों ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गुरुद्वारा के लिए, मंदिरा और तारा ने सलवार सूट पहना था, वीर ने लाल कुर्ता सेट चुना था।

दूसरी ओर मंदिर जाने के लिए, मंंदिरा ने  साड़ी लुक को चुना। वहीं वीर ने नीले रंग का कुर्ता पहना था जबकि तारा ने पीले रंग का सलवार सूट चुना था।

मालूम हो, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का इसी साल 30 जून को निधन हो गया था। उनकी मौत अचानक हार्ट अटैक के कारण हुई थी। पति के अचानक निधन से एक्ट्रेस काफी टूट गई थीं, लेकिन जल्द ही उन्होंने मजबूती के साथ अपनी फैमिली को संभालना शुरू कर दिया।

Content Writer

Smita Sharma