हरमंदिर साहब नतमस्तक हुईं मंदिरा बेदी, एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ दिखा सुकून

5/13/2022 12:09:06 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली टाइम एंजाॅय कर रही हैं।  पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा अपने बच्चों वीर और तारा बेदी कौशल संग खूब समय बिता रही हैं। वह आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं।

PunjabKesari

मंदिरा बेदी हाल ही में धार्मिक स्थल हरमंदिर साहब पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मंदिरा ब्लू सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान मंदिरा ने सिर पर दुपट्टा लिए थाम जोड़ हरमंदिर साहब के आगे नतमस्तक हुईं। मंदिरा ने यहां गुरबाणी सुनी और दुनिया के भले की कामना की। मंदिरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें साल 2021 में मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया था। पति को खोने से एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं हालांकि, कुछ समय बाद ही मंदिरा अपने बच्चों और परिवार के लिए मजबूती से जिंदगी में आगे बढ़ी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मंदिरा बेदी को आखिरी बार पैन-इंडिया फिल्म 'साहो' में देखा गया था। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News