स्किनफिट ड्रेस में 47 की मंदिरा का हाॅट अवतार, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा कॉन्फिडेंस

9/29/2019 9:41:16 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक बार फिर मंदिरा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। 

इन तस्वीरों में मंदिरा स्लिवर डीप नेक स्किनफिट गाउन में नजर आ रही हैं। 47 की मंदिरा का ये अवतार देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मिनिमल मेखअप, रेड लिपस्टिक, शाॅर्ट हेयर और लाॅन्ग ईयरिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

उनका लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें 'जीक्यू मेन ईयर अवॉर्ड्स' के दौरान की हैं। बता दें कि मंदिरा सोशल मीडि‍या पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्‍छी है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा ने फिल्‍म प्रोड्यूसर राज कौशल से साल 1999 में शादी कर ली थी। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं। मंदिरा का एक बेटा है जिसका नाम वीर है। मंदिरा ने टीवी सीरियल 'शांति' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह बॉलीवुड की हिट फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' में भी नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma