'आज आसमान भी पूरा दिन रोया जैसे हम' दिवंगत पति की पहली बरसी पर मंदिरा ने रखाया अखंड पाठ, गुरुद्वारे में पाल्थी लगा लोगों के साथ छका लंगर

7/1/2022 12:52:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी उस समय टूटकर बिखर गईं जब उन्होंने अपने प्यार  राज कौशल को खोया था। राज कौशल का बीते साल 30 जून हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। जाहिर है पति की मौत मंदिरा के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी, एक ऐसा सदमा जिससे वो एक साल बाद भी निकल नहीं पाई हैं। मंदिरा हर पल पति की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

वहीं 30 जून राज की पहली बरसी पर एक बार फिर मंदिरा राज की यादों में खो गईं। मंदिरा ने पति की पहली बरसी पर दो दिन की प्रेयर मीट रखी और गुरुद्वारे में अखंड पाठ रखा। अखंड पाठ के दौरान मंदिरा के दोनों बच्चेभी उनके साथ थे।

मंदिरा ने गुरुद्वारे में खुद भी लंगर छका। घर की प्रेयर मीट की तस्वीरें शेयर कर मंदिरा ने लिखा- '2 दिन की इबादत और तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार. राज.. आसमान सारा दिन तुम्हारे लिए रोता रहा. जैसे हम रो रहे थे. आप जहां भी हों.. आप शांति से रहें और प्यार से घिरे रहें।'

मंदिरा के इस पोस्ट से उनका दर्द साफ ज़ाहिर हो रहा है कि वो आज तक उससे ऊभर नहीं पाई हैं हालांकि तस्वीरों में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है।

इससे पहले मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था- 'आपके बिना 365 दिन हो गए।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी लगाई है। पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मिस यू राज।'

मंदिरा बेदी ने साल 1999 में राज कौशल संग शादी रचाई थी। शादी के बाद 2011 में कपल ने बेटे वीर का स्वागत किया और 2020 में उन्होंने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था। दोनों अपने बच्चों के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे थे लेकिन अफसोस 30 जून, 2021 में राज कौशल का अचानक निधन हो गया।

उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। मौत से कुछ घंटे पहले तक राज की तबीयत बिल्कुल ठीक थी। राज ने मंदिरा और अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी लेकिन फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और हॉस्पिटल पहुंचने पर पता चला कि राज इस दुनिया में नहीं रहे।

Content Writer

Smita Sharma