'आज आसमान भी पूरा दिन रोया जैसे हम' दिवंगत पति की पहली बरसी पर मंदिरा ने रखाया अखंड पाठ, गुरुद्वारे में पाल्थी लगा लोगों के साथ छका लंगर

7/1/2022 12:52:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी उस समय टूटकर बिखर गईं जब उन्होंने अपने प्यार  राज कौशल को खोया था। राज कौशल का बीते साल 30 जून हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। जाहिर है पति की मौत मंदिरा के लिए किसी सदमे से कम नहीं थी, एक ऐसा सदमा जिससे वो एक साल बाद भी निकल नहीं पाई हैं। मंदिरा हर पल पति की याद में कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं 30 जून राज की पहली बरसी पर एक बार फिर मंदिरा राज की यादों में खो गईं। मंदिरा ने पति की पहली बरसी पर दो दिन की प्रेयर मीट रखी और गुरुद्वारे में अखंड पाठ रखा। अखंड पाठ के दौरान मंदिरा के दोनों बच्चेभी उनके साथ थे।

PunjabKesari

मंदिरा ने गुरुद्वारे में खुद भी लंगर छका। घर की प्रेयर मीट की तस्वीरें शेयर कर मंदिरा ने लिखा- '2 दिन की इबादत और तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार. राज.. आसमान सारा दिन तुम्हारे लिए रोता रहा. जैसे हम रो रहे थे. आप जहां भी हों.. आप शांति से रहें और प्यार से घिरे रहें।'

PunjabKesari

मंदिरा के इस पोस्ट से उनका दर्द साफ ज़ाहिर हो रहा है कि वो आज तक उससे ऊभर नहीं पाई हैं हालांकि तस्वीरों में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है।

PunjabKesari

इससे पहले मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था- 'आपके बिना 365 दिन हो गए।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी भी लगाई है। पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मिस यू राज।'

PunjabKesari

मंदिरा बेदी ने साल 1999 में राज कौशल संग शादी रचाई थी। शादी के बाद 2011 में कपल ने बेटे वीर का स्वागत किया और 2020 में उन्होंने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था। दोनों अपने बच्चों के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे थे लेकिन अफसोस 30 जून, 2021 में राज कौशल का अचानक निधन हो गया।

PunjabKesari

उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। मौत से कुछ घंटे पहले तक राज की तबीयत बिल्कुल ठीक थी। राज ने मंदिरा और अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी लेकिन फिर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और हॉस्पिटल पहुंचने पर पता चला कि राज इस दुनिया में नहीं रहे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News