आंखों में आंसू लिए जीवन साथी की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं मंदिरा,पार्थिव शरीर को कंधा देने पहुंचे

6/30/2021 11:07:47 AM


मुंबई: एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मंदिरा के पति और फिल्ममेकर  राज कौशल  का बुधवार सुबह निधन हो गया। मंगलवार को हंसते खेलते खुशी के पल बिताती  एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को क्या पता था कि अगली सुबह उनकी लाइफ में एक तूफान लाने वाली है। पति के निधन से मंदिरा एक दम टूट गई हैं।

PunjabKesari

मंदिरा के पति की निधन की खबर सुन पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं। कई स्टार्स ट्वीट के जरिए तो कई उनके घर आकर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच राज कौशल के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मंदिरा आखों में आंसू लिए अपने जीवन साथी की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं।

PunjabKesari

मंदिरा के इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ देने एक्टर आशीष चौधरी भी पहुंचे हैं।  इस दौरान मंदिरा दोस्त और एक्टर रोनित राॅय के गले लग बहुत रो रही हैं। 

PunjabKesari

मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 में राज कौशल संग शादी रचाई थी। मंदिरा बेदी और राज कौशल की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे।

PunjabKesari

यहीं से दोनों ने एक दूसरे को देखा और उनके प्यार की शुरुआत हुई। कपल का एक बेटा वीर है और पिछले साल (2020)  में ही मंदिरा और राज ने एक बच्ची को गोद लेकर उसका नाम तारा रखा था। मंदिरा के इंस्टा फीड पर परिवार के साथ कई खुश मिजाज तस्वीरों को देखा जा सकता है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News