मंदाना करीमी की टाॅपलेस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बेड पर लेट यूं दिए पोज

10/8/2019 9:23:49 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मंदाना करीमी इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अवतार और हॉट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। मंदाना अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के दिलों में आग लगाती नजर आती हैं।

आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर मंदाना की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। इस तस्वीर में वह टाॅपलेस नजर आ रही हैं।

सामने आई तस्वीर में वह बेट पर चादर लेपेट दिख रही हैं। इस तस्वीर में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मंदाना की ये तस्वीर देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि मंदाना ने इतनी बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हो। वह अक्सर फैंस के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

शादी के छह महीने बाद पति से लिया तलाक 

बता दें कि मंदाना की शादी भी काफी सुर्खियों में रही। गौरव गुप्ता के साथ मंदाना ने लव मैरिज की थी जो छह महीने भी नहीं चल सकी और टूट गई।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदाना ने 2015 में आई फिल्म 'रॉय' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल थे। उन्होंने 2016 में 'क्या कूल हैं हम' की तीसरी सीरीज 'क्या कूल हैं हम 3' में अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बना दिया। इसके अलावा वह कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma