रियल हीरो: सोनू सूद की वजह से अपनी मां से मिला ये शख्स,अब एक्टर की पूजा घर में तस्वीर रख रोज करता है आरती

6/3/2020 7:34:31 AM

मुंबई: सोनू सूद लाॅकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर भेज रहे हैं। वह अब तक हजारों लोगों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। सोनू लगातार ट्विटर के जरिए लोगों से जुड़े हैं और वह हरेक के ट्वीट का जवाह दे रहे हैं। सोनू के इस काम की हर कोई सरहाना कर रहा है। फिल्मों का विलेन आज रीयल लाइफ हीरो बन गया। सोनू सूद के इस काम के बाद कोई उनकी मूर्ति बनवाना चाहता हौ तो कोई उन्हें महाराष्ट्र का अगला सीएम।

PunjabKesari

इसी बीच एक अपने पूजा घर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर ऐक्टर को कहना पड़ा कि ऐसा मत कर मेरे भाई। दरअसल, एक शख्स ने ट्विटर पर भगवान की आरती करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उस शख्स ने देवताओं की प्रतिमा के साथ सोनू सूद की एक फोटो भी लगा रखी है और उनकी आरती करते दिख रहे हैं। इस वीडियो के साथ शख्स ने कैप्शन में लिखा-' 'सोनू सूद, जो मां से मिला दे वो भगवान होता है, सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है।

 

 

 

 

मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं, आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया।'इसके बाद सोनू सूद ने उस शख्स के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा-''अरे भाई ऐसा मत कर, मां से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ मांग ले। सब सही हो जाएगा।'

 

PunjabKesari

एक अन्य शख्स ने सोनू सूद के लिए अपना गाना रेकॉर्ड कर भेजा है और लिखा- 'हमारा गाना कब सुनोगे भैया?' जिसपर सोनू ने लिखा- 'जबरदस्त। भाई जल्द ही मिल कर गाना सुनूंगा। आपमें बहुत टैलेंट है।'

PunjabKesari

बता दें कि सोनू सूद पिछले कई दिनों से लगातार प्रवासी लोगों को उनके घर वापस भेजने के काम में जुटे हैं। सोनू ने अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्च पर बसों के जरिए घर भेजा है। अब मजदूरों को घर भेजने में सोनू उनके ट्रेन का सहारा भी ले रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू ने केरल में फंसी 117 लड़कियों को प्लेन से घर भेजा। इसके साथ ही सोनू सूद हर संभव मदद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News