कर्नाटक में रहने वाला ये शख्स रोजाना खाता है 3 किलो मिट्टी, देखें तस्वीरें

9/22/2018 4:32:34 PM

मुंबई: दुनिया में बहुत-सी चीजें हैं जो हम इंसान खाते हैं। वहीं दुनिया में कुछ एेसी भी चीजें हैं जिन्हें लोग खाते हैं लेकिन जब कोई उन चीजों के बारे में सुनता है तो यकीन नहीं कर पाता। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर रोज  ईंट, कंकड और मिट्टी खाने से खुद को रोक नहीं पाता।

 

PunjabKesari

 

यह आदमी कर्नाटक के पिकीरप्पा हुनगुंडी हैं जो कि दस साल की उम्र में ये सब खा रहा है। पिकीरप्पा ने सबसे पहले मलबा खाना शुरू किया था जो कि बेहद अजीब आदत थी। इसके बाद वह दीवारें चाटने लगे। हालांकि उनके शरीर पर इसका कोई बुरा प्रभाव कभी नहीं पड़ा।

PunjabKesari

 

पिकीरप्पा की मलबा खाने की इस आदत को पाइका डिस्ऑरर्डर के नाम से जाना जाता है जो कि बहुत ही रेयर होती है। इस कंडीशन में मरीज को बिना पौष्टिक आहर के अन्य चीजें खानें की आदत होती है।

PunjabKesari

 

इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि पिकीरप्पा के दांतों पर कोई असर नहीं होता। यहां तक कि वह अब कितना भी हार्ड पत्थर होगा उसे भी खा सकते हैं। इन सब चीजों में रेत, ईंट और पत्थर खाना पिकीरप्पा को सबसे ज्यादा पसंद हैं। 

PunjabKesari


बता दें कि पिकीरप्पा ने इस आदत को अब अपना टैलेंट बना लिया है। वह आस- पास के गांवों में जाकर ये सब खाकर लोगों को दिखाते हैं और पैसे कमाते हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News