लापरवाही: राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने के लिए AIIMS के ICU तक पहुंचा युवक,परिवार की शिकायत पर गार्ड तैनात

8/22/2022 10:03:35 AM

मुंबई: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे। बीते 12 दिनों से राजू श्रीवास्तव वेंटीलेटर पर हैं हालांकि कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। उनके पूरे शरीर में मूवमेंट पहले से बेहतर है। मगर, अभी भी ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने ऑक्सीजन सप्लाई को 10% तक कम किया है। उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल है।

उन्हें लिक्विड डाइट में दूध और जूस नली के जरिए दिया जा रहा है।। कोलकाता से आई न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर एमवी पद्मा श्रीवास्तव लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है।  

सोर्स के मुताबिक करीब 3 दिन पहले एक अनजान लड़का एम्स के सेकंड फ्लोर के ICU में एडमिट राजू के पास जा पहुंचा। यह अनजान लड़का ICU के अंदर तक पहुंचकर राजू के साथ सेल्फी लेने लगा। वहां मौजूद स्टाफ ने उसको रोककर पूछताछ की। परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने सिक्योरिटी में शिकायत की। इसके बाद ICU के बाहर गार्ड की तैनाती की गई। किसी को भी बिना अनुमति ICU में एंट्री नहीं दी जा रही है।

 

ICU में एडमिट हैं करीब 10 लोग

जिस ICU में राजू का ट्रीटमेंट किया जा रहा है उसमें करीब 10 बेड और हैं। सभी बेड पर पेशेंट एडमिट हैं। राजू को लेकर न्यूरोलॉजी की डॉक्टर्स की बेस्ट टीम काम कर रही है। उनकी सेहत की हर पल की मॉनिटरिंग की जा रही है। उनकी सेहत में अब तेजी से सुधार हो रहा है।


बता दें कि 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर चलने के दौरान राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा था, उसके बाद से वह दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है। बीच-बीच में उनकी हेल्थ अपडेट आती रहती है। राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक की दुआ देशभर में लोग कर रहे है। कुछ तो उनकी सलामती के लिए पूजा-अर्चना और यज्ञ भी कर रहे है। 

Content Writer

Smita Sharma