मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की एक्शन ड्रामा ''टेम्पर'' को 8 साल हुए पूरे

2/14/2023 3:40:23 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की फिल्म 'टेम्पर' में एस.आई. दया के किरदार को आज 8 साल पूरे हो गए हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 13 फरवरी 2015 को दुनिया भर में रिलीज़ हुई और इसने नए रिकॉर्ड बनाए क्योंकि फैंस ने उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए अपार प्यार की बौछार किया था।

टेम्पर की कहानी एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी दया (एनटीआर जूनियर) के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जीवन बदलने वाली घटना का अनुभव करता है जब वह एक लड़ाई में शामिल हो जाता है और बाद में एक हत्या के मामले में फंस जाता है। एनटीआर जूनियर के शानदार लुक वाली इस एक्शन फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि इसने हिंदी और तमिल रीमेक सिम्बा और अयोग्या को भी जन्म दिया।

एक शानदार परफॉर्मन्स देते हुए, टेम्पर में मसाला तड़का शामिल था, जो आम आदमी के साथ क्लिक करके उन्हें पात्रों और पूरी कहानी से प्यार हो गया था। एनटीआर जूनियर ने अपनी अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से निर्मित बॉडी, सराहनीय अभिनय कौशल और सही संवाद अदायगी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा।

फिल्मों की बात करे तो, एनटीआर जूनियर जल्द ही एनटीआर 30 की शूटिंग शुरू करेंगे, जो जनता गैराज के कोराताला शिव द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनके पास NTR31 भी है जिसे KGF के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Content Editor

Jyotsna Rawat