घूसखोरी पर गुस्साते हुए शख्स ने रेमडेसिविर को बताया ''रेमो डिसूजा'',लोग बोले-''अरे सर आप तो इंजेक्‍शन बन गए''

5/14/2021 12:49:36 PM

मुंबई: कोरियॉग्रफर और डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। रेमो डिसूजा का सुर्खियों में आने की पीछे की वजह रेमडेसिविर इंजेक्‍शन हैं। दरअसल, एक शख्स ने कोरोना काल में हो रही घूसखोरी पर बात करते हुए रेमो डिसूजा को ही कोरोना का इंजेक्शन बता दिया। इस दौरान का एक वीडियो खुद रेमो डिसूजा ने शेयर किया है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह लोट पोट हो गया है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भीड़ के बीच में खड़ा शख्‍स एक पत्रकार से इंजेक्‍शन के दाम पर बात करता है। रिपोर्टर से बात करते हुए कहता है-'500 रुपए इस देश के अंदर अफसर घूसखोरी खा जाते हैं, 500 रुपए में इंजेक्शन आ रहा है?... रेमो डिसूजा जो आ रहा है, उसकी कीमत 5 हजार रुपए है... आप 500 रुपए दे रहे हैं। 'वीडियो शेयर करते हुए रेमो ने कैप्‍शन दिया, 'एंड मिस ना करें।' इसके साथ उन्‍होंने #ciplakaremodsouza #justforlaugh जैसे हैशटैग्‍स दिए। उन्होंने कई हंसते हुए इमोजी भी शेयर किए हैं।

PunjabKesari

रेमो के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। एक यूजर ने लिखा-'सर आप तो इंजेक्‍शन बन गए।' दूसरे ने लिखा- '500 वाला इंजेक्शन।' 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
PunjabKesari


रेमो सोशल मीडिया पर काफी ऐक्‍टिव रहते हैं। वह अक्‍सर फैंस को अपने और पत्‍नी लिजेल के वीडियोज के जरिए एंटरटेन करते रहते हैं। हाल ही में रेमो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 4' और 'डांस दीवाने 3' के एपिसोड्स में नजर आए थे जहां उन्‍हें सिलेब्रिटी गेस्‍ट के तौर पर इन्‍वाइट किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static