OMG! टैलेंट नहीं पैसे लेकर होते हैं ऑडीशन क्लीयर,शख्स का आरोप कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने मांगे 50 हजार

10/5/2021 8:27:50 AM

मुंबई: टेरेंस लुईस बी-टाउन के फेमस डांसर और कोरियोग्राफर में से एक हैं। वह अब तक 'डांस इंडिया डांस' और 'नच बलिए' जैसे कई रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। उनका खुद का एक डांस इंस्टीट्यूट भी है जहां वह कई बच्चों को डांस की टीचिंग देते हैं। वहीं अब एक शख्स ने उन पर 50 हजार रुपए लेकर राउंड क्लीयर करवाने का आरोप लगाया है।

दरअसल,  टेरेंस लुईस जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर जज की भूमिका निभाएंगे। इस शो के प्रमोशन के लिए ये तीनों द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।  शो में तीनों ने कपिल के साथ मिलकर खूब मस्ती की। मगर शो के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि टेरेंस लुईस के होश उड़ गए थे। मगर बाद में उन्हें सच्चाई बताई गई थी। 

शो में ऑडियन्य में एक शख्स बैठा था। वह अपनी शो में आए गेस्ट को अपनी आपबीती सुनाते हैं। उन्होंने टेरेंस सर की टीम से एक शख्स से कहा था- 'मुझसे कहा गया था कि आप 50 हजार रुपये भेज दोगे तो आपको ऑडिशन क्लियर हो जाएगा। मुझे नहीं पता था कि टेरेंस सर इस काम में शामिल थे।' 

उस शख्स ने शो में आगे कहा- 'मेरा फोन प्रोडक्शन हाउस वालों ने ले लिया है. नहीं तो मैं आपको ट्रांजेक्शन के स्क्रीनशॉर्ट आपको दिखाता. मेरे पास स्क्रीनशॉट है। टेरेंस ने पूछा कि क्या आपने 50 हजार रुपये जमा किए? जवाब में उसने कहा कि हां सर दिया। मैं क्या करता। टेरेंस सर के नाम पर कैसे न पैसे देता उस शख्स का नाम सलीम शेख है।'

इसके बाद गीता कपूर ने टेरेंस से पूछा -'क्या आप इस नाम के आदमी को जानते हैं। उन्होंने कहा हां। उस शख्स ने बताया कि मैंने टेरेंस और सलीम को बात करते हुए देखा था इसलिए मैंने पैसे दे दिए।' टेरेंस ने कहा- 'ये जो पैसा है आपको बिल्कुल वापस मिलेगा।

उस शख्स ने कहा कि मुझे अभी चाहिए सर अगर मुझे अभी पैसे नहीं मिले तो मैं शो को आगे आने नहीं बढ़ने दूंगा।' शख्स ने नाराज होते हुए कहा- 'मुझे अभी के अभी अपने पैसे वापस चाहिए. मैं शो नहीं छोड़ूंगा।  मुझे कोई हाथ नहीं लगाना क्योंकि मैं हाथ लगाऊंगा तो फिर….

कपिल शर्मा ने खोली पोल

मामला बढ़ता देख आखिरी में कपिल उस शख्स के पास में जाकर कहते हैं कि मैं कहना चाहूंगा। इस बंदे के लिए जोरदार तालियां। ये कमाल का एक्टर है. कपिल की बात सुनकर सभी की हंसी छूट जाती है और टेरेंस हैरान रह जाते हैं वह कहते हैं मैं तो डर गया था।
 

Content Writer

Smita Sharma