तस्वीरों से छेड़छाड़..फेक अकाउंट बना लिखीं भद्दी-भद्दी बातें..साउथ एक्ट्रेस को बदनाम करने वाला आरोपी गिरफ्तार

11/28/2022 12:12:10 PM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री अपनी ब्लाॅकबस्टर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। इस इंडस्ट्री ने इस साल एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी लेकिन अब इसी इंडस्ट्री से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो एक मशहूर एक्ट्रेस की तस्वीरों से छेड़छाड़ कर उसे  बदनाम करने की कोशिश की गई।  अश्लील तस्वीरों पर एक्ट्रेस का चेहरा एडिट किया गया है। इसके अलावा एक शख्स लंबे समय से एक्ट्रेस का पीछा करते हुए भी पाया गया है जिसके बाद उस आदमी को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari
 

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में पंडिरी राम वेंकट वीरराजू नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इसकी उम्र 30 साल बताई गई है। दावा है कि इस शख्स ने पहले एक्ट्रेस की तस्वीरों को एडिट किया और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इतना ही नहीं इस आदमी ने एक्ट्रेस की एडिट की गई तस्वीरों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari

रिपोर्ट में आगे कहा- इस आदमी ने महिला को बदनाम करने के लिए ट्विटर पर फेक अकाउंट भी बनाया था जिसका नाम साईरावी 267' है। यह अकाउंट बनाने के बाद ही आदमी ने एक्ट्रेसका पीछा करना शुरू कर दिया था। हैरानी की बात यह कि आदमी ने एक्ट्रेस की एडिट की गई अश्लील तस्वीरों को अलग-अलग साइट्स पर शेयर करने की कोशिश की। हालांकि जब यह मामला  पुलिस के पास पहुंचा तो साइबर क्राइम पुलिस ने इस शक्स को धर दबोचा।

वैसे  मनोरंजन जगत में इस तरह का मामला पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई तस्वीरों को एडिट करके अश्लील बनाया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News