इंतजार खत्म! रिलीज हुआ मलयालम फिल्म ''सीयू सून'' का ट्रेलर

8/25/2020 2:07:37 PM

नई दिल्ली।अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी डायरेक्ट-टू-डिजिटल मलयालम फिल्म 'सीयू सून' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे सबसे पहले कमल हासन द्वारा परिचित करवाया गया है। 'सीयू सून' का मलयालम में वैश्विक स्तर पर प्रीमियर 1 सितंबर, 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

लॉकडाउन में हुई शूटिंग
इस अनोखी व रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर को पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया है और 1 सितंबर 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर के लिए तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया ट्रेलर को शेयर किया है।

फिल्म की कहानी है रोमांचकारी
 अदिति राव हैदरी और जयसूर्या अभिनीत सूफियम सुजातयम के सफल विश्व प्रीमियर के बाद अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में मलयालम फिल्म सीयू सून के डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की गयी थी। फिल्म के ट्रेलर में रोमांचकारी कहानी की झलक देखने मिल रही है जो आपको रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर देगा। 

ये सितारे आएंगे नजर
महेश नारायण द्वारा निर्देशित, सीयू सून में फहाद फासिल, रोशन मैथ्यू और दर्शना राजेंद्रन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।'सीयू सून' का निर्देशन और एडिटिंग महेश नारायणन द्वारा की गई है, जिसमें साबिन उरलिकंडी द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। फहाद इस फिल्म के साथ दूसरी बार महेश के साथ सहयोग कर रहे है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।वहीं इस ट्रेलर को दुनिया के सामने पेश करते हुए कमल हासन ने भी अपने सोशल मीडिया इसे शेयर किया है।

कहानी
'सीयू सून' केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, जिसे उसके परिवार द्वारा दुबई में स्थित चचेरे भाई की लापता मंगेतर को खोजने में मदद करने का जिम्मा सौंपा गया है, क्योंकि वह अपने पीछे एक वीडियो सुसाइड नोट छोड़ कर गयी है। यह फीचर फिल्म लॉकडाउन के दौरान नियंत्रित और प्रतिबंधित वातावरण में फोन के साथ शूट की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News