एक्ट्रैस से अपहरण के मामले में जेल में है एक्ट्रैस का पति, की थी दूसरी शादी

9/20/2017 9:34:17 AM

मुंबई: मलयालम फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रैस काव्या माधवन 33 साल की हो चुकी हैं। 19 सितंबर, 1984 को कासरागोद, केरल में जन्मीं काव्या ने मलयालम एक्टर दिलीप से दूसरी शादी की है। दिलीप फरवरी, 2017 में एक मलयाली एक्ट्रैस से छेड़छाड़ और अपहरण के मामले में अलुवा जेल में बंद हैं। काव्या ने इसी मामले में जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट में चौथी अर्जी लगाई थी लेकिन सोमवार को कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी।

 

दिलीप के खिलाफ पुलिस ने एक्ट्रैस से छेड़छाड़ और अपहरण का केस दर्ज कर उन्हें 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया था। 

एक्ट्रैस का अपहरण 18 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाने वाले रास्ते पर किया गया था। इस दौरान दो घंटे तक चलती कार में उसके साथ गलत काम किया गया और जबरन फोटोज ली गई थीं। बाद में आरोपी एक्टर-डायरैक्टर लाल के घर के सामने एक्ट्रैस को फेंक कर भाग गए थे। एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी पुल्सर सुनी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, दिलीप ने पुल्सर को पहचानने से इनकार कर दिया था, लेकिन एक सेल्फी ने दोनों का राज खोल दिया।

दिलीप पर आरोप है कि उन्होंने एक्ट्रैस के अपहरण के लिए गुंडों को पैसे दिए थे। खबरों के मुताबिक, दिलीप का मानना था कि उनकी पहली पत्नी से अलगाव के लिए ये एक्ट्रेस ही जिम्मेदार थी, इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया था।