चाकू से हमले के बाद अब मालवी मल्होत्रा को मिल रहीं मौत की धमकियां, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने मांगी पुलिस

11/20/2020 10:16:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो उड़ान की एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा उस वक्त अचानक सुर्खियों में आ गईं, जब एक्ट्रेस पर किसी ने चाकू से हमला किया था। बीते अक्टूबर के महीने मालवी के पेट पर योगेश कुमार नाम के शख्स ने चाकू घोप दिया था। इस अटैक के बाद एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वहां उनका इलाज किया गया। लेकिन अब फिर मालवी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।  


मालवी मल्होत्रा ने बीते गुरुवार ट्वीट कर लिखा, 'योगेश कुमार ने मुझ पर हमला किया था। अब मुझे मौत की धमकी मिल रही है और वो लोग कह रहे हैं कि मैंने सही नहीं किया है। मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। अटैक ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से डरा दिया है। मेरी लाइफ नॉर्मल हो रही थी कि मुझे फिर से धमकियां मिल रही हैं। मैं बहुत तनावपूर्ण दौर से गुजर रही हूं और योगेश चेहरा मुझे हमेशा सताता रहता है।'


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं मुंबई पुलिस द्वारा योगेश को गिरफ्तार करने के प्रयासों की सराहना करती हूं, क्योंकि यह मेरे ऊपर किए गए हमले के बाद हर कदम पर मेरे मनोबल को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। मेरी गुजारिश है कि मुझे और मेरे परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान की जाए, ताकि इस तरह के हमलों को रोका जा सके। मैं इस घटना के बाद कापी डरी हुई हूं।'

 


बता दें मालवी मल्होत्रा पर अक्टूबर के महीने उनके दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया था। मालवी ने पुलिस को बताया था कि वह युवक को एक साल से जानती है और वह उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था इसलिए उसने हमला कर दिया।


वर्कफ्रंट पर, मालवी तेलगू और मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कलर टीवी के शो 'उड़ान' में काम कर चुकी हैं।  

 

suman prajapati