इस टीवी एक्ट्रेस ने कंगना पर लगाया वादे से पीछे हटने का आरोप, बोलीं 'मुसीबत के समय उर्मिला ने की थी

2/11/2021 3:33:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर विवादित बयानों के चलते एक्ट्रेस कंगना रनौत की आलोचना होना तो आम बात हो गया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने उन पर वादे से पीछे हटने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने कंगना की बड़ी आलोचना की है और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की सराहना की है। 

PunjabKesari


सबसे पहले आपको बता दें कि मालवी मल्होत्रा वही एक्ट्रेस हैं, जिन पर पिछले साल अक्टूबर (2020) में एक शख्स ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। जिसके बाद वो घायल हो गई थीं। अपनी गंभीर अवस्था में मालवी वे वीडियो शेयर कर कंगना से मदद मांगी थी। जिस पर कंगना ने भी उन्हें मदद देने का वादा किया था। 

 

PunjabKesari


वहीं अब हमले के 5 महीने बाद एक इंटरव्यू में मालवी ने बताया, कंगना रनौत वादा करने के बाद उसको पूरा करने के बजाय पीछे हटने वालों में से हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे कंगना पर बहुत विश्वास था। मुझे यकीन था कि वह मेरी मदद करने लिए जरूर आगे आएंगी। इसलिए मैंने एक डॉक्टर की मदद से अपना वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर कंगना से मदद मांगी थी। उसी दिन कंगना ने इस घटना को लेकर ट्वीट भी किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में फिल्म इंडस्ट्री में फैले भाई-भतीजावाद पर भी बात की थी। उन्होंने मेरी मदद करने और इस लड़ाई में मेरा साथ देने का भी वादा किया था।'

PunjabKesari


मालवी ने आगे कहा, 'अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से आज तक मैं कंगना की मदद का इंतजार कर रही हूं। लड़ाई में मेरा साथ देना तो दूर आज तक उन्होंने मेरी सुध तक नहीं ली। लेकिन जिनसे मुझे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, उन्होंने मेरी बहुत मदद की और वो हैं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर। मुझे उनसे इस बात की उम्मीद नहीं थी। लेकिन वह इस घटना के शुरू से ही मेरी मदद कर रही थीं। मुझे बाद में पता चला कि उन्होंने पुलिस में किसी को फोन किया और इस मामले की जांच करने के लिए कहा था।'

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, मालवी कई तेलुगु और मलयाली फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कलर्स टीवी के शो उड़ान में भी काम कर चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News