कॉम्प्रोमाइज न करने पर नहीं मिला काम, 20-30 फिल्मों से धोना पड़ा हाथ : मल्लिका शेरावत

10/17/2020 1:22:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्‍लिका शेरावत ने बोल्ड सीन्स देकर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई। मल्लिका चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत पर लोगों ने निशाना साधते हुए कहा था कि भारत में होने वाले रेप की जिम्मेदार वो हैं।

PunjabKesari

अपने ऊपर लगे इन इल्जामों पर सफाई देते हुए मल्लिका ने पलट जवाब दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने बॉलीवुड के सफर पर भी बात की है। इंटरव्यू में मल्लिका ने कहा कि उन्हें अपने करियर में 20-30 फिल्में गवानी पड़ी क्योंकि उन्होंने इसके लिए कोई कॉम्प्रोमाइज करने से साफ मना कर दिया था। मल्लिका ने आगे कहा ' मैं एक अच्छे और पढ़े-लिखे परिवार में पली-बढ़ी हूं लेकिन मुझे फिर भी कम समझा था।

PunjabKesari

मुझे इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और आज मेरा काम ही है जिसने मुझे वो सबकुछ दिया है जो मेरे पास है। हमारे खुद कोशिश करके ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि किसी लड़की को किसी भी परिवार में बोझ ना समझा जाए।'

PunjabKesari

इसके साथ ही फिल्मों के कारण रेप पर बढ़ावा की बात पर उन्होंने कहा-'लोग आज भी दोषियों की मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट और लड़कियों के पहनावे को रेप का जिम्मेदार ठहराते हैं लेकिन खुद की मानसिकता पर कोई सवाल नहीं उठाते हैं '

PunjabKesari

काम की बात करें तो मल्लिका बॉलीवुड में ख्वाहिश, मर्डर, शादी से पहले, डरना जरूरी है, वेलकम, अगली और पगली, थैंक्यू, डर्टी पॉलिटिक्स और जीनत जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News