औरैया हादसे पर मल्लिका-स्वरा ने जताया दुख, ट्वीट कर बोलीं- ये देश गरीबों के लिए नहीं...

5/17/2020 9:31:41 AM

मुंबई: शनिवार को उत्तर प्रदेश के  औरैया में सुबह सुबह सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। इस घटना के बारे में सुन सबका दिल दहल उठा। हादसे में  36 अन्य मजदूर भी घायल हो गए। खबरों के मुतबाकि, दिल्ली से आए डीसीएम (मिनी ट्रक) में सवार कुछ लोग ढाबे पर चाय पीने के लिए रुके थे, तभी राजस्थान से आने वाले दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। जो लोग बाहर थे वो बच गए। बाकी दोनों वाहनों में सवार 24 लोगों की की जान चली गई। वहीं अब इस हादसे पर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और स्वरा भास्कर ने दुख जताया है।  

PunjabKesari

मल्लिका शेरावत ने इस हादसे को भयानक और दुखद बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'औरैया में हुए ट्रक हादसे की वजह से 24 मजदूरों की जान जाने की खबर से परेशान हूं। ये भयानक और दुखद है। #MigrantLivesMatter #MigrantsOnTheRoad #MigrantLabourers.'

 

PunjabKesari

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर दुख जताते हुए लिखा-' एक और भयावह प्रवासी त्रासदी! यह देश गरीबों के लिए नहीं है! #AuraiyaRoadAccident #Auraiya #UttarPradesh.'

PunjabKesari

बता दें कि सड़क दुर्घटना में मारे गए प्रवासी मजदूरों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दिए जाने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंजूरी दे दी है। प्रधानमंत्री कार्यालय  ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस सड़क दुर्घटना में घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये की राशि देने को भी मंजूरी दी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो फिल्मों से दूर मलाइका ने साल 2019 में एक वेब सीरिज के जरिए दोबारा वापसी की। वहीं स्वरा साल 2018 में फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थीं। स्वरा के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह फिल्म शीर कोरमा में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News