‘मीटू अभियान'' को लेकर मल्लिका शेरावत ने किया खुलासा, प्रोड्यूसर करना चाहता था ये गंदी हरकत

7/4/2019 2:04:54 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल मीटू को लेकर मल्लिका ने कहा कि ‘मीटू अभियान' ने उत्पीड़न पर बात करने के लिए एक जगह तैयार की है और अब फिल्म उद्योग में इस तरह की घटनाओं को दबाया जाना मुश्किल है।

बता दें मल्लिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि उन्होंने ऑफ स्क्रीन अपने सह-कलाकार के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि इस अभियान ने महिलाओं को सशक्त किया है जबकि पुरुष डरे हुए हैं।

मल्लिका ने आगे कहा कि मी टू एक सकारात्मक कदम है। यह एक मजबूत कदम है जो जिम्मेदारी के साथ आता है। लेकिन उद्योग के पुरुष डरे हुए हैं। काम का सुरक्षित माहौल महिला और पुरुष दोनों का अधिकार है इसलिए यह एक सही दिशा में उठाया गया कदम है। शेरावत का मानना है कि फिल्म उद्योग में महिला निर्देशकों, लेखकों और सिनेमेटोग्राफरों की कमी है।

उन्होंने बताया कि एक बार मैं एक फिल्म के लिए गाने की शूटिंग कर रही थी और फिल्म का प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था। इसलिए वह जानने की कोशिश कर रहा था कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। इसके लिए उसने कोरियोग्राफर के ज़रिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता है। हालांकि मल्लिका ने यहां बताया कि उन्होंने इस सीक्वेंस को शूट करने से मना कर दिया।

बता दें मल्लिका काफी अर्से बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं, जिससे उनके फैंस की भी बेसब्री पर्दे पर उन्हें दोबारा देखने के लिए बढ़ गई है। 

Pawan Insha