मैं बिकिनी पहनूंगी...पुरुषों को कोई प्रॉब्लम नहीं होती, महिलाएं खराब सोचती हैंः मल्लिका शेरावत

7/20/2022 12:04:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से लेकर रियल लाइफ में अपने हॉट लुक तक लोगों का खूब दिल जीता है। हालांकि, कई बार उन्होंने बोल्डनेस को लेकर लोगों की भद्दी टिप्पणियों का सामना भी करना पड़ा। इसी बीच हाल ही में मल्लिका ने अपने बोल्ड लुक और लोगों की पसंद पर अपना बयान दिया।


हाल ही में एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने बताया कि उन्हें फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने पर हमेशा जज किया गया है। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि मेरा ग्लैमर उनके लिए कुछ ज्यादा ही शानदार था। मैंने मर्डर फिल्म में बिकिनी पहनी थी। मुझसे पहले भी कई एक्ट्रेसेस ने बिकिनी पहनी थी, लेकिन मैं बेपरवाह थी। मुझे बस इतना था कि मेरे पास शानदार बॉडी है।
 


मल्लिका ने आगे कहा- क्या आप चाहते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनूं? नहीं, मैं बिकिनी पहनूंगी। मैंने इसे सेलिब्रेट किया है, लेकिन लोगों के लिए खासकर महिलाओं के लिए इसे हैंडल कर पाना कुछ ज्यादा ही मुश्किल हो गया। पुरुषों को मुझसे कोई प्रॉब्लम नहीं होती थी। इंडिया में पुरुषों ने मुझे प्यार दिया है, लेकिन कुछ महिलाएं मुझे लेकर काफी खराब सोचती हैं। 

PunjabKesari

 

वहीं काम की बात करें तो मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो महेश भट्ट की फिल्म मर्डर में नजर आईं। इसमें एक्ट्रेस के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसी फिल्म में मल्लिका अपने बोल्ड सीन्स को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म RK/RKay में नजर आएंगी, जिसकी वह इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News