NO Botox, NO fillers! कलरफुल ड्रेस में 'मर्डर' की हीरोइन मल्लिका ने बिखेरा जलवा, बोलीं-मुझे प्राकृतिक होने में मजा आता है

11/11/2022 12:19:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने से लेकर रियल लाइफ में अपने हॉट लुक से लोगों का खूब दिल जीता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए मल्लिका ने कैप्शन में लिखा- नो बोटॉक्स, नो फिलर्स! मुझे प्राकृतिक होने में उतना ही आनंद आता है जितना कि भगवान ने मुझे बनाया है।

 

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस कलरफुल काफ्तान ड्रेस में बेहद किलर लग रही हैं।  उनके बालों पर लगा फूल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है।

कैमरे के सामने मल्लिका दिलकश अदाएं बिखेर रही हैं और अन्य तस्वीरों में वह हाथ में येलो फूल लेकर भी पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के पीछे का व्यू भी देखने ही लायक है।

 

काम की बात करें तो मल्लिका शेरावत फिल्मख्वाहिश और मर्डर में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, अब वह लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं। उन्हें आखिरी बार RK/RKay में देखा गया था।
  

Content Writer

suman prajapati