स्टार किड्स पर बुरी तरह भड़कीं मल्लिका शेरावत, बोली-'हम हर फिल्म के लिए ऑडिशन देते, वो नहीं'

5/19/2021 9:59:22 AM

मुंबई: अपनी बोल्ड अदाओंसे लोगों का दीवाना बना चुकी एक्ट्रेस मल्लिका शेरवात इन दिनों बी-टाउन इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि वह अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनका एक बयान उन्हें सुर्खियों में ले आया है। मल्लिका इस बार स्टार किड्स पर बुरी तरह भड़की हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री से बाहर के लोगों को हमेशा ही फिल्म के ऑडिशन देना पड़ता है जबकि स्टार किड्स को ऐसा नहीं करना पड़ा।

दरअसल, बी-टाउन इंडस्ट्री में अक्सर नेपोटिज्म, भाई भजीतावाद को लेकर सवाल उठते हैं। ऐसा देखा जाता है कि एक दमदार एक्टर इसलिए फिल्म से इस लिए रिप्लेस कर दिया जाता है क्यों कि वह स्टार किड नहीं है। इतना ही नहीं बाॅलीवुड से तालुक ना होने के वजह से उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में मल्लिका ने इन सब पर खुल कर बात की। 

मल्लिका ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा-'मैंने काम पाने के लिए ऑडिशन दिया था। मुझे इसके बिना कोई फिल्म नहीं मिली। यहां तक कि जैकी चेन ने भी कई एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया था बाद में मुझे अपनी फिल्म में कास्ट किया। ये प्रोसेस हमेशा से था लेकिन अब मुझे नहीं पता कि स्टार किड्स के लिए ये फॉलो होता है या नहीं। इस समय जब रजत ने मुझे फिल्म के लिए अप्रोच किया तो मेरा पूरा लुक टेस्ट और स्क्रीन टेस्ट हुआ था।'

उन्होंने आगे कहा- 'रजत ने मुझे पहले ही कह दिया था कि अगर वह प्रभावित नहीं हुए तो मुझे ये पार्ट नहीं मिलेगा।वह बहुत फ्रेंक हैं इसलिए, उन्होंने ये वाला हिस्सा नहीं छोड़ा क्योंकि अंतत: फिल्म को इससे ही फायदा होता है। ऐसे बहुत कम डायरेक्टर हैं जो बहुत सारे एक्टर्स में चुनने पर आधारित है और कुछ को इसके लिए फिट व्यक्ति नहीं मिलता।'

काम की बात करें तो मल्लिका हाल ही में वेब सीरीज 'RKRKAY' में नजर आईं हैं। इसमें उन्होंने गुलाबो का रोल निभाया है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी बिजी रहती हैं और वे अपने कई सारी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज से फैंस को अट्रैक्ट करती रहती हैं।

Content Writer

Smita Sharma