दुखद: मल्लिका दुआ की मां चिन्ना का निधन, लंबे समय से कोरोना से लड़ रही थीं जंग

6/12/2021 8:15:46 AM

मुंबई: कोरोना काल की दूसरी लहर ने हर तरफ हाहाकार मचा रखा है। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना की दहशत देखने को मिली। अब तक कई स्टार्स और उनके परिवार वाले इसकी चपेट में आए। जहां कुछ स्टार्स और उनके परिवाले कोरोना से जंग जीत गए। वहीं कुछ इस वायरस से जंग हार गए। कोरोना काल में अपनों को खोने की लिस्ट में एक्ट्रेस मल्लिका दुआ की नाम भी शामिल हो गया है।

मल्लिका दुआ की मां और प्रसिद्ध पत्रकार विनोद दुआ की पत्नी चिन्ना दुआ का निधन हो गया है। चिन्ना दुआ कोरोना वायरस के खिलाफ अपनी लड़ाई हार गईं और COVID संबंधित जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया। 

राजनेता और एक्ट्रेस बीना काक ने अपने दोस्त के लिए एक भावनात्मक नोट लिखने हुए अंतिम विदाई दी है। 

बता दें कि मल्लिका के पिता पत्रकार विनोदभी कोरोना पाॅजिटिव हैं। बीते दिनों ही मल्लिका ने बताया था कि उन्होंने पिता विनोद दुआ और मां पद्मावती दुआ को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया है। मल्लिका ने अपने फैंस को जानकारी दी कि पिता और मां के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्हें भर्ती कराया गया है। मल्लिका ने लिखा था- 'हम मां-पापा दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती करा रहे हैं। मां की ऑक्सीजन 90 है और उनका सिटोकिन स्टॉर्म पापा से खराब स्थिति में है। दोनों को बहुत ज्यादा खांसी है और आवाज कमजोर हो गई है लेकिन वायरस से लगातार लड़ रहे हैं। वह इससे लड़ेंगे, लड़ना होगा।'

मांगी थी मदद 

मल्लिका ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें जल्द से जल्द टोसिलिजुमैब इंजेक्शन की जरूरत है, क्योंकि उनके माता पिता की तबीयत फिर से खराब होने लगी है। 

Content Writer

Smita Sharma