17 साल में इतनी बदल गई हैं मल्लिका शेरावत, एक फिल्म में 17 बार KISS कर बटोरी थीं सुर्खियां

9/6/2019 4:56:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मल्ल्किा शेरावत इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब वह अपने बोल्ड सीन और और आइटम नंबर की वजह से सुर्खियों में रहती थीं। मल्लिक हमेशा से अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं।

हाल ही में मल्ल्किा को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान 42 की एक्ट्र्रेस व्हाइट शर्ट ब्लैक जींस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की थी।

मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। इस दौरान मल्लिका ने एक बैग कैरी किया था।

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस मे स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस मल्लिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

को-स्टार को किया 17 बार किस

मल्लिका को असली पहचान 2003 में आई फिल्म 'ख्वाहिश' से मिली थी। मूवी में उन्होंने अपने को-स्टार हिमांशु मलिक के साथ 17 बार किसिंग सीन किए थे। इमरान हाशमी के अपोजिट मूवी मर्डर में भी उन्होंने कई बोल्ड सीन्स दिए थे।

बता दें कि 2000 में मल्लिका ने जेट एयरवेज के पायलट करण सिंह गिल से शादी की थी। लेकिन कुछ ही सालों बाद उनका तलाक हो गया था।

काम की बात करें तो उन्होंने 2002 में वाशु भगनानी की फिल्म 'जीना सिर्फ तेरे लिए' में स्पेशल अपीयरेंस दिया था। इसमें वे करीना कपूर के साथ सपोर्टिंग रोल में थीं। उन्होंने 'द मिथ' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था।

मल्लिका को हाल ही में वेब सीरीज भू...सबकी फटेगी में नजर आईं थीं। इसके उनके अलावा तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक समेत कई स्टार्स थे। 

 

Smita Sharma