अब ड्रग केस में पुलिस के हत्थे चढ़ा मलयालम टीवी एक्टर, 2 साथियों के साथ मिल कॉलेज के स्टूडेंट्स को बेचता था Drug

9/24/2022 1:20:31 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बी-टाउन में ड्रग्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स का ड्रग मामले में नाम आ चुका है।। वहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और शाहरुख के बेटा आर्यन खान जेल की हवा भी खा चुके हैं। वहीं अब साउथ इंडस्ट्री पर भी ड्रग्स के काले बादल छा गए हैं। हाल ही में जानकारी मिली है कि छोटे पर्दे के दक्षिण के एक्टर और अन्य 2 लोगों को कताका पुलिस ने ड्रग पेडलिंग  के मामले में गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है ये लोग ड्रग की एक अंतरराज्यीय ड्रग नेटवर्क या कहें अंतर-राज्यीय गिरोह चलाते थे। उनके पास से शुक्रवार को 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपए मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। 

आरोपियों की पहचान शियाज, मोहम्मद शाहिद और मंगल थोडी जथिन के रूप में हुई है। सभी आरोपी केरल के रहने वाले हैं और आरोपी शियाज मलयालम टेलीविजन में बतौर एक्टर काम करते थे।

पुलिस के मुताबिक आरोपी यहां के नामी कॉलेजों के छात्रों और कुलीन लोगों को ड्रग्स बेचते थे। सभी मिलकर ड्रग की एक अंतर-राज्यीय गिरोह चलाते थे और पुलिस ने उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) 1985 लगाया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने बेंगलुरु के निफ्ट कॉलेज के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 101 ग्राम एमडीएमए कीमत के 6 लाख रुपये और 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया।

गौरतलब है कि पिछले साल जनवरी में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापामार कार्रवाई करते हुए एक टॉलीवुड अभिनेत्री को भी ड्रग मामले के चलते हिरासत में लिया था। इस कार्रवाई में एनसीबी के हत्थे एक ड्रग पैडलर भी चढ़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News