संदिग्ध अवस्था में मलयालम फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी की मौत, 2 दिन तक घर में पड़ा रहा शव

2/14/2024 5:05:06 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर आई है। खबरों की मानें तो मलयालम फिल्मों के डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी का निधन हो गया है। 65 साल के डायरेक्टर प्रकाश कोलेरी का निधन संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ। बताया जा रहा है कि मंगलवार 13 फरवरी को उनका शव उनके घर पर मिला। प्रकाश कोलेरी का घर केरल के वायनाड जिले में स्थित है।

 

प्रकाश कोलेरीघर पर अकेले रहते थे। उनके साथ कोई नहीं था। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रकाश कोलेरी दो दिनों तक घर से बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को शक होने लगा कि कुछ गड़बड़ है। काफी कोशिश के बाद भी प्रकाश कोलेरी ने घर का दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद पड़ोसियों ने प्रकाश कोलेरी के रिश्तेदारों और जान-पहचान के लोगों से भी संपर्क किया पर कुछ बात नहीं बन पाई। तब उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ दिया सामने देखा तो प्रकाश कोलेरी का शव पड़ा था।

 

 कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रकाश कोलेरी शादीशुदा थे। उनकी पत्नी का नाम सुजाता है। उनका एक बेटा और बेटी भी है। ऐसे में यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर प्रकाश कोलेरी अकेले क्यों रह रहे थे?

प्रकाश कोलेरी की मौत कैसे हुई? क्या यह आत्महत्या थी या फिर हत्या? फिलहाल कुछ भी पुख्ता सामने नहीं आया है और जांच चल रही है।


 

Content Writer

Smita Sharma