दुखदः मलयालम डायरेक्टर बैजू परवूर का निधन, होटल में खाना खाने के बाद बिगड़ी थी तबीयत

6/27/2023 5:24:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम फिल्म डायरेक्टर बैजू परवूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। डायरेक्टर का 42 की उम्र में निधन हो गया है। बैजू की मौत ने उनकी फैमिली को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर के मौत की वजह फूड पॉइजनिंग है। फिल्म डायरेक्टर का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।


खबर है कि बैजू परवूर किसी फिल्म के काम से कोझिकोड में थे। जब वह शनिवार को कार से वापस घर लौट रहे थे तो एक होटल के पास रुके और वहीं खाना खाया। जैसे ही वह होटल से निकले काफी असहज महसूस करने लगे।

 

तबीयत बिगड़ते ही डायरेक्टर ने कुन्नमकुलम में अपनी वाइफ के घर जाने का फैसला किया और ससुराल पहुंचते ही उनकी हालत और भी खराब हो गई। उन्हें तुरंत हॉस्पिटलाइज किया गया, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया और रविवार को वह अपने घर परवूर लौट आए।

 

इसके बाद उन्हें कुझुपिल्ली के एक अस्पताल में इलाज कराया गया। हॉस्पिटलाइज होने के बाद उनकी हालत और बिगड़ी और फिर तुरंत उन्हें कोच्चि के हॉस्पिटल ट्रांसफर किया गया, लेकिन वह मौत से जिंदगी की जंग जीत नहीं पाए। सोमवार की सुबह उनका निधन हो गया। उनके परिवार में उनकी वाइफ चित्रा और उनके बच्चे आराध्या और आरव हैं।  


काम की बात करें तो बैजू परवूर करीब दो दशक से बतौर प्रॉडक्शन एक्जीक्यूटिव काम कर चुके थे। उनके द्वारा निर्देशित पहली फिल्म 'सीक्रेट'  जल्द ही रिलीज होनेवाली थी।
 

Content Writer

suman prajapati