यौन उत्पीड़न मामले में मलयालम एक्टर विजय बाबू गिरफ्तार, 3 जुलाई तक पूछताछ कर सकती है पुलिस

6/27/2022 2:53:25 PM

मुंबई: मलयालम एक्टर विजय बाबू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू को अरेस्ट कर लिया गया है। विजय बाबू
पर अप्रैल, 2022 में एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। अब जब वह एर्नाकुलम पुलिस के सामने पेश हुए तो उन्हें सोमवार 27 जून को कोच्चि से गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

3 जुलाई तक होगी पूछताछ 

खबर ये भी है कि इस पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई टीम को सोमवार 3 जुलाई तक ही सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक विजय बाबू से पूछताछ करने की परमिशन मिली है।

PunjabKesari

महिला ने 22 अप्रैल को उन पर यौन शोषण और रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। पीड़ता ने एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस थाने में जाकर एक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

PunjabKesari

विजय बाबू पर एक महिला ने ना केवल  यौन उत्पीड़न का आरोप बल्कि फेसबुक लाइव के माध्यम से उसकी पहचान उजागर करने का आरोप लगा था। इस मामले में एक्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता की पहचान उजागर करने को लेकर भी एक और मामला दर्ज किया गया था। इस शिकायत के बाद  पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। 

PunjabKesari

वहीं विजय बाबू  ने फेसबुक लाइव में इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी। और खुद को बेकसूर बताया था। साथ ही महिला पर मानहानि का केस करने की भी बात कही थी। इतना ही नहीं विजय बाबू ने भी अग्रिम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी जिसके बाद उनको कोर्ट की तरफ से मंजूरी भी मिल गई थी लेकिन अब उनको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News