''मलंग'' का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखें दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर

1/10/2020 7:46:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः दिशा पाटनी (Disha patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya roy kapoor) की फिल्म 'मलंग' (Malang) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कुछ समय पहले ही दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने इसका नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है, जिसका नाम है 'चल घर चलें'।
PunjabKesari


इस गाने में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी के साथ अपने रिश्ते को सोचते हुए किसी का मर्डर करने के लिए जा रहे हैं। रात के अंधेरे में आदित्य गुस्से में बातों को सोच रहे हैं। गाने में आप आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी का रोमांस देखेंगे।
PunjabKesari
ये दोनों साथ में घूमते है, कपड़ें चोरी करते हैं और शहर भर में मस्ती कर रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

T.O.G.E.T.H.E.R. is all they ever wanted. #ChalGharChalen out tomorrow. @malangfilm @adityaroykapur @anilskapoor @khemster2 @mohitsuri @mithoon11 @quadri.sayeed @arijitsingh #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @jayshewakramani @luv_films @tseries.official @tseriesfilms

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Jan 8, 2020 at 9:30pm PST

गाने में आदित्य को आप दिशा पाटनी को बाहों में लिए रोते देखेंगे। देखने पर लगता है कि शायद फिल्म में दिशा के किरदार की मौत हो जाएगी, जिसके बाद आदित्य बदला लेंगे या फिर पत्थर दिल बन जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Related News

Recommended News