फिल्म ''मलंग'' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, निर्माताओं ने ''मलंग 2'' पर काम किया शुरू!

5/19/2020 3:48:07 PM

नई दिल्ली। इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल केमू स्टारर मोहित सूरी की 'मलंग' 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों की अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के साथ मंच पर भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है। इससे भी अधिक, यह फिल्म इस वक्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है जिसमें संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल है और प्रतिदिन इस सूची में अधिक देशों के नाम अपनी जगह बना रहे हैं।


जहां एक तरफ मलंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है, वहीं दूसरी तरफ निर्माता इसके सीक्वल 'मलंग 2' पर काम कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, 'हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म 'मलंग' के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है। एक तरफ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर 'मलंग' का आनंद ले रहे हैं, वहीं हम 'मलंग 2' के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी!'


मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मलंग' टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। 'मलंग 2' की आधिकारिक घोषणा के लिए बने रहें!
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News