मलाइका ने अर्जुन कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे की बाहों में बेहद खुश दिखा कपल

11/29/2020 2:34:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कभी अपने लुक्स तो कभी अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन संग अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है।

 

मलाइका और अर्जुन की ये तस्वीर एक मंदिर के बाहर की है। जहां दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आपके इर्द-गिर्द कभी डल मौमेंट नहीं होता.'

 

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका एक्टर के गले से लगी हुई है और अर्जुन ने भी एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रखा हुआ है। इस दौरान 47 की मलाइका ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है। वहीं अर्जुन ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। कपल की इस तस्वीर को अब तक 1500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक साथ दोनों का ये अंदाज देखने में काफी प्यारा लग रहा है। 


बता दें हाल ही में मलाइका एक्ट्रेस करीना कपूर ,एक्टर सैफ अली खान और बॉयफ्रेंड के साथ  हिमाचल में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटी है। मलाइका इन दिनों टीवी रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर में जज के तौर पर नजर आती हैं। शो के ग्रैंड फिनाले में मलाइका ने जबरदस्त डांस किया था।  वहीं अर्जुन कपूर की अपमकिंग फिल्म भूत पुलिस और संदीप और पिंकी फरार है। 

 

suman prajapati