जिम के बाहर इस अंदाज में नजर आईं मलाइका, सारा और पूजा हेगड़े, देखें तस्वीरें

1/17/2020 11:58:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा अपने जिम वर्कआउट रोटीन से फैंस को फिटनेस गोल्स देती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेसेस के जिम लुक की तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस मलाइका, पूजा हेगड़े और सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस के जिम लुक पर...


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस सारा क्रॉप टॉप और मिनी शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

नो मेकअप लुक और मैसी हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। लुक को कम्पलीट करते हुए सारा ने साइड में सिल्वर पर्स कैरी किया हुआ है।


दूसरी ओर पूजा हेगडे का लुक भी इस दौरान कमाल का दिखाई दे रहा है। जिम के बाहर पूजा व्हाइट टी-शर्ट और पिंक जैगिंग में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेसेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।


वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह शॉर्ट्स वियर में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। जिम के बाहर 46 की मलाइका अपने लुक से फिटनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं।

कैजुअल वियर, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए मलाइका का लुक देखते ही बन रहा है। 


काम की बात करें तो जहां मलाइका इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, वहीं पूजा और सारा अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं।

बता दें सारा बहुत जल्द फिल्म 'आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े 14 अप्रैल को राधा कृष्णा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'प्रभास नेक्स्ट विद राधा कृष्णा कुमार' में नजर आएंगी।   


 

Edited By

suman prajapati