जिम के बाहर इस अंदाज में नजर आईं मलाइका, सारा और पूजा हेगड़े, देखें तस्वीरें

1/17/2020 11:58:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा अपने जिम वर्कआउट रोटीन से फैंस को फिटनेस गोल्स देती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेसेस के जिम लुक की तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस मलाइका, पूजा हेगड़े और सारा अली खान को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस के जिम लुक पर...

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस सारा क्रॉप टॉप और मिनी शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

नो मेकअप लुक और मैसी हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। लुक को कम्पलीट करते हुए सारा ने साइड में सिल्वर पर्स कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari
दूसरी ओर पूजा हेगडे का लुक भी इस दौरान कमाल का दिखाई दे रहा है। जिम के बाहर पूजा व्हाइट टी-शर्ट और पिंक जैगिंग में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेसेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा की तरह शॉर्ट्स वियर में बोल्ड दिखाई दे रही हैं। जिम के बाहर 46 की मलाइका अपने लुक से फिटनेस के मामले में बाकी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं।

PunjabKesari

कैजुअल वियर, चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए मलाइका का लुक देखते ही बन रहा है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो जहां मलाइका इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, वहीं पूजा और सारा अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

बता दें सारा बहुत जल्द फिल्म 'आजकल' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े 14 अप्रैल को राधा कृष्णा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'प्रभास नेक्स्ट विद राधा कृष्णा कुमार' में नजर आएंगी।   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News