मलाइका ने शेयर किया अपने कार एक्सीडेंट का किस्सा, सर्जरी के बाद एक्स पति को देख ऐसा था मलाइका का रिएक्शन!

12/6/2022 10:03:57 AM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी कार दुर्घटना के बारे में और अपनी आंख की सर्जरी के बाद क्या हुआ, इस बारे में खुलकर बात की है। मलाइका ने बीते सोमवार को फराह खान के साथ अपने रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में यह बात कही। उन्होने बताया कि जब अपनी सर्जरी के बाद उनकी आंखे खुली तो सबसे पहले अपने सामने एक्स पति अरबाज खान को देखा था।

कार दुर्घटना को याद करते हुए, मलाइका ने फराह से कहा, "उस पल में मुझे लगा कि मैं पर्वर्ट हो गई हूं। मुझे लगा कि मैंने उस पल में अपनी नज़र खो दी है क्योंकि मुझे उन दो घंटों के लिए कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। कांच का टुकड़ा मेरी आंख में घुस गया था और शरीर पर खून लगा था, इसलिए मैं यह सब नहीं देख सकी। उस पल में, मैंने सच में सोचा था कि मुझे नहीं लगता कि मैं बचूंगी और मैं अरहान को फिर से नहीं देख पाऊंगी। मुझे अस्पताल ले जाया गया, सर्जरी हुई, आदि।"

मलाइका ने बात को जारी रखते हुए कहा, "लेकिन जब मुझे बाहर निकाला गया तो मैंने जो पहला चेहरा देखा, वह अरबाज का चेहरा था। और वह मुझसे पूछता रहा, 'क्या आप देख सकते हैं? कितने नंबर? कितनी उंगलियां हैं?" और मैं ऐसी थी 'वह ऐसा क्यों कर रहा है?' यह बहुत अजीब था। एक सेकंड के लिए मुझे लगा 'क्या मैं समय पर वापस चली गई हूं?'

कार दुर्घटना 2 अप्रैल को महाराष्ट्र के खोपोली में हुई थी, जब मलाइका की रेंज रोवर तीन वाहनों के ढेर में फंस गई थी, जब वह पुणे से मुंबई लौट रही थीं। उन्हे काफी चोटें आईं और उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मलाइका ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी। उन्होंने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की और मई 2017 में ऑफिशियल रूप से तलाक ले लिया था। वे एक बेटे अरहान खान के को-पेरेंट्स हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News