कुणाल-अर्पिता की शादी:मेरे हाथ में तेरा हाथ हो..बाॅयफ्रेंड संग इस अंदाज में स्पाॅट हुईं मलाइका,लेडीलव को प्रोटेक्टिव दिखे अर्जुन

8/29/2022 10:50:10 AM

मुंबई: सेलिब्रिटी डिजाइनर अर्पिता मेहता और कुणाल रावल की आखिरकार शादी हो गई। लंबे समय की डेटिंग के बाद इस कपल ने 28 अगस्त को मुंबई के ताजमहल पैलेस में सात फेरे लिए। इस ड्रीम वेडिंग में यूं तो बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की लेकिन लवबर्ड अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पर सबकी निगाहें उन पर थम गई।

PunjabKesari

कपल की शादी के वेन्यू से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  शादी से निकलने के दौरान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस तरह से स्पॉट हुए।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मलाइका झिलमिलाता सुनहरा को-ऑर्ड पीस में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। इसके साथ मलाइका ने सोने का नेकलेस कैरी किया था।

PunjabKesari

मलाइका ने मेकअप को बेसिक रखा था। वहीं अर्जुन व्हाइट कुर्ते पजामे में हैंडसम दिखे। अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को बाहर कार तक ड्रॉप करने आए थे। दोनों ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। 

PunjabKesari

शादी से पहले हुई पार्टी में अर्जुन और मलाइका का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो छैय्यां-छैय्यां पर जमकर थिरकते नजर आ रहे थे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन की फिल्म  'एक विलेन रिटर्न्स' हाल ही में रिलीज हुई हैं। इसमें उनके साथ जाॅन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News