मलाइका ने पति अरबाज़ से मांगे करोड़ों रुपए? तो मचा बवाल

8/3/2017 5:22:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा खान अपने पति अरबाज़ खान से अलग होने के बाद अक्सर मीडिया में छाई रहती है। मलाइका अक्सर सोशल साइड पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है।  

हाल ही में मलाइका सोशल साइट पर ट्रोल हुई लेकिन इस बार वो चुप नहीं बैठी और उन्होंने इसका जवाब दिया। दरअसल, फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटोज को शेयर कर दी। इन फोटोज पर लाइक और कमेंट्स तो उन्हें खूब मिले लेकिन मामला तब बढ़ा जब कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कुछ ने तो उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में काफी कुछ कहा। 

मलाइका की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ‘आजकल की महिलाएं सिर्फ और सिर्फ अमीर लड़को से शादी करती हैं और फिर मोटी एलीमनी के लिए तलाक ले लेती हैं और इस एलिमनी के मिलने के बाद वो उनके इस पैसो पर खूब मौज मस्ती करती है।

मैं यह कहना चाहता हूं आपको ऐसी एलीमनी क्यों चाहिए जब आप कमाने के लिए समर्थ हैं… मैं लोंगों की रिस्पेक्ट करता हूं जेंडर की नहीं….’।

साथ ही ये यूजर आगे बढ़ते हुए कहने लगा कि, ‘इनकी लाइफ में अब महंगे और छोटे कपडे, जिम और सैलून में जाना, अपने दोस्तों के साथ क्या सच में आपके पास कोई काम नहीं।’ 

बता दें की मलाइका और अरबाज़ के रिश्ते कुछ सालों से आपस में ठीक नहीं थे। इसके कई कारण में से एक कारण यह भी बताया जा रहा था कि मलाइका अपने से कम उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रहे थे लेकिन हाल ही में एक मैगज़ीन के इंटरव्यू में मलाइका और अर्जुन के रिश्ते से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने अर्जुन को अपना सच्चा दोस्त माना हैं।