रिसेप्शन में अर्जुन संग मलाइका की बाॅन्डिंग, रेड साड़ी में स्टनिंग दिखीं 46 की हसीना

2/5/2020 9:17:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करता रहता है। कई बार मलाइका को इस वजह से ट्रोल भी किया जाता है हालांकि  मल्ला इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं। दरअसल, मलाइका अर्जुन संग अपनी बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस करीना कपूर के भाई अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन पर पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान मल्ला ने बाॅयफ्रेंड के साथ स्टाइलिश एंट्री ली। लुक की बात करें तो रेड कलर की साड़ी में गजब दिख रही थीं। उन्होंने अपनी साड़ी को रेड कलर की स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज के साथ मैच किया था।

PunjabKesari

मल्ला ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आईज, नेकलेस से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं अर्जुन कुर्ते में हैंडसम दिखे। मलाइका और अर्जुन ने यहां जमकर पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका, अर्जुन हाल ही में अमृता अरोड़ा की पार्टी में एक साथ स्पॉट हए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अर्जुन को आखिरी बार फिल्म 'पानीपत' में देखा गया था। इसमें उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे। वहीं मलाइका की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News