44 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं मलाइका, बिकिनी में खूब ढाह रही है कहर

1/9/2018 1:27:05 PM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रैस का स्टाइल हर समय अप टू डेट रहता है। मलाइका अरोड़ा का ड्रैसिंग स्टाइल उनकी खास पहचान है। पार्टी लुक हो या कैजुअल उनको हमेशा ही लेटेस्ट फैशन ट्रैंड में देखा जा सकता है। 


खास बात है कि मलाइका अरोड़ा 44 साल की हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट बिकिनी में गोवा के बीच पर नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'Sundazeeeeeeee 🌈🌈......#happysundayeveryone'.

 एक और फोटो उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, 'Looking ahead 👀....2018...#metime💕'। 15 साल के बेटे अरहन की मां मलाइका रेग्युलर एक्सरसाइज करतीं हैं, ताकि अपनी बॉडी को शोप में रख सके। 

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपनी डाइट में सब्जियां शामिल करती है। इसके साथ ही एंटी ऑक्सीडेंट फूड का भी इस्तेमाल करती हैं। मलाइका फिट रहने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ अपने खानपान में भी पूरा ध्यान देती है।

वे कई तरह के आउटडोर स्पोटर्स खेलती है। इसके साथ ही रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइकिलिंग और जॉगिंग भी करती है। फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल हैं।