44 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं मलाइका, बिकिनी में खूब ढाह रही है कहर

1/9/2018 1:27:05 PM

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रैस का स्टाइल हर समय अप टू डेट रहता है। मलाइका अरोड़ा का ड्रैसिंग स्टाइल उनकी खास पहचान है। पार्टी लुक हो या कैजुअल उनको हमेशा ही लेटेस्ट फैशन ट्रैंड में देखा जा सकता है। 

PunjabKesari
खास बात है कि मलाइका अरोड़ा 44 साल की हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे व्हाइट बिकिनी में गोवा के बीच पर नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'Sundazeeeeeeee 🌈🌈......#happysundayeveryone'.

PunjabKesari

 एक और फोटो उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, 'Looking ahead 👀....2018...#metime💕'। 15 साल के बेटे अरहन की मां मलाइका रेग्युलर एक्सरसाइज करतीं हैं, ताकि अपनी बॉडी को शोप में रख सके। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपनी डाइट में सब्जियां शामिल करती है। इसके साथ ही एंटी ऑक्सीडेंट फूड का भी इस्तेमाल करती हैं। मलाइका फिट रहने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ अपने खानपान में भी पूरा ध्यान देती है।

PunjabKesari

वे कई तरह के आउटडोर स्पोटर्स खेलती है। इसके साथ ही रोजाना आधे घंटे स्विमिंग, साइकिलिंग और जॉगिंग भी करती है। फिटनेस शेड्यूल में योगा, डांस, वेट ट्रेनिंग, किक बॉक्सिंग भी शामिल हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News